प्रमुख समाचार

कैलाश विजयवर्गीय से कांग्रेस ने सूची जारी कर पूछा कि वे बताये कि यह सभी लोग कौन है, देश भक्त है या माफिया?: नरेंद्र सलूजा

कैलाश विजयवर्गीय से कांग्रेस ने सूची जारी कर पूछा कि वे बताये कि यह सभी लोग कौन है, देश भक्त है या माफिया?: नरेंद्र सलूजा
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से कांग्रेस ने सूची जारी कर
पूछा कि वे बताये कि यह सभी लोग कौन है, देश भक्त है या माफिया?
घोटालों की भी सूची जारी कर पूछा कि बताएं यह घोटाले
किसके कार्यकाल के है, इनका असली कर्ताधर्ता कौन है ?: नरेंद्र सलूजा

भोपाल, 7 जनवरी, 2020
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से एक सूची जारी कर पूछा कि वे बताये कि यह सब कौन है , देशभक्त है या माफिया और आपसे इनके क्या संबंध है? साथ ही पूछा कि यह जेल यात्रा पर पर बार-बार क्यों भेजे जाते है, धार्मिक यात्रा पर क्यों नहीं? साथ ही कुछ घोटालों की भी सूची जारी कर उनसे पूछा है कि वे बताये कि उनके मंत्री व महापौर कार्यकाल में हुए इन घोटालों में किसकी भूमिका थी? इसके असली कर्ताधर्ता कौन है?

सवाल:-
1. कैलाश विजयवर्गीय बताये युवराज उस्ताद कौन है, किसका समर्थक है, किसके साथ सार्वजनिक होर्डिंग-पोस्टर पर नजर आता है? यह देशभक्त है या माफिया?
2. हेमंत यादव कौन है, किसका समर्थक है, किसके साथ होर्डिंग-पोस्टर पर नजर आता है? यह देशभक्त है या माफिया?
3. मुन्ना डाॅक्टर कौन है, किसका समर्थक है? यह क्या देशभक्त है?
4. जीतू यादव कौन है, किसका समर्थक है, किसके साथ सार्वजनिक होर्डिंग-पोस्टर पर नजर आता है? देशभक्त है या माफिया?
5. ताई सहित खुद भाजपा के ही कई नेता अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओ को किसको माफियाओ का संरक्षक बताते है? वेसे तो सूची काफी लंबी है लेकिन विजयवर्गीय इसका ही जवाब दे दें?

सलूजा ने कैलाश विजयवर्गीय को कुछ घोटालों की सूची भेज पूछा कि आपके मंत्री व महापौर कार्यकाल के दौरान यह घोटाले हुए है, आप बताएं कि इन घोटालों में किसकी भूमिका है?
1. पेंशन घोटाला
2. सिंहस्थ घोटाला
3. नवरतन बाग घोटाला
4. पाइप घोटाला
5. नलकूप खनन घोटाला
6. प्लास्टिक पेड घोटाला
7. ड्रिप घोटाला

वेसे तो घोटालों की सूची भी काफी लंबी है लेकिन विजयवर्गीय सिर्फ इन्ही के जवाब दे दें? वे बताये कि यह घोटाले किस समय के हैं, किसके कार्यकाल में हुए है और इन घोटालों का कर्ताधर्ता कौन है और इसके दोषियों को कहाँ जाना चाहिये जेल यात्रा पर या धार्मिक यात्रा पर?

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button