देशभारतीय जनता पार्टीमध्यप्रदेशमध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन - 2023राज्‍य

कांग्रेस की पहचान छल कपट की राजनीति और भ्रष्टाचार

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भोपाल में मतदाता पर्ची वितरित कर खंडवा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में किया जनसंपर्क

पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुट जाएं

मतदाताओं को संकल्प-पत्र एवं मतदाता पर्ची का किया वितरण

– विष्णुदत्त शर्मा

कांग्रेस पार्टी की पहचान ही छल, कपट की राजनीति और भ्रष्टाचार की है। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में प्रचंड मतों से जीत दिलाने के लिए जुट जाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने खंडवा में पार्टी प्रत्याशी कंचन मुकेश तन्वे के समर्थन में जनसंपर्क करते हुए कही। शर्मा ने इससे पहले भोपाल के हुजूर विधानसभा के लालघाटी स्थिति आदित्य एवेन्यू में घर-घर जाकर मतदाता पर्ची वितरण किया। शर्मा ने खंडवा में भी मतदाता पर्ची का वितरण करते हुए पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील जनता से की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने खंडवा में पार्टी प्रत्याशी कंचत तन्वे को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए मुंबई बाजार के साथ हरीगंज, रामगंज, सराफा में घूमकर लोगों से मिले और जनसंपर्क किया। बाजार में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर जाकर शर्मा ने लोगों से मुलाकात की और मतदाता पर्ची बांटने के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। शर्मा ने सराफा स्थित प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की है।

विकास के नाम पर मांगा समर्थन

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने हाटकेश्वर वार्ड के बूथ क्रमांक-175 के तहत शोभना सोनी, हरेश दिनेश सोनी एवं पंडित दीनदयाल वार्ड के बूथ क्रमांक-173 की मतदाता पर्ची और पार्टी का संकलप-पत्र वितरित किया। इस दौरान शर्मा जनसंपर्क करते हुए खंडवा विधानसभा चुनाव प्रभारी दिनेश पालीवाल के निवास पर भी पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की।

कमलनाथ के करीबी लोगों से 281 करोड़ बरामद हुए थे

खंडवा में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश और देश का विकास बहुत तेके साथ हो रहा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को विकास रास नहीं आ रहा। कांग्रेस पार्टी और उसके नेता छल, कपट और झूठ की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि आपने मुख्यमंत्री रहते हुए बिना काम के एडवांस में करोड़ों का पेमेंट क्यों किया था, भ्रष्टाचार व कमीशन के लिए। करप्शननाथ जिन्होंने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना लिया था, उनके पीए/ओएसडी व उनके करीबियों पर आयकर छापे में 281 करोड़ रूपए बरामद हुए थे। मैं तो आरोप लगाता हूं कि यह पैसा ऊपर तक जाता था। कांग्रेस के खून में ही अंग्रेजों के जींस हैं। कांग्रेस पार्टी भी फूट डालो राज करो की नीति पर चल रही है।

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button