देशप्रमुख समाचारराज्‍य

एमपी में कानून-व्यवस्था पर रखें पैनी नजर

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

Story Highlights
  • बुरहानपुर में कानून-व्यवस्था की हुई समीक्षा मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को बुरहानपुर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने पुलिस कंट्रोल-रूम में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कानूनी-व्यवस्था की जानकारी ली। मंत्री डॉ. मिश्रा ने निर्देशित किया कि कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के लिये खलल डालने वाले तत्वों पर पैनी नजर रखी जाये। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि असामाजिक तत्वों, भू-माफिया और गुंडा तत्वों के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही करें। बेहतर कार्यवाही के लिये आधुनिक संसाधनों का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें, जिससे उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त कर कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके।

बुरहानपुर में कानून-व्यवस्था की हुई समीक्षा

 

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को बुरहानपुर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने पुलिस कंट्रोल-रूम में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर कानूनी-व्यवस्था की जानकारी ली। मंत्री डॉ. मिश्रा ने निर्देशित किया कि कानून-व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के लिये खलल डालने वाले तत्वों पर पैनी नजर रखी जाये।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि असामाजिक तत्वों, भू-माफिया और गुंडा तत्वों के विरुद्ध सख्ती से कार्यवाही करें। बेहतर कार्यवाही के लिये आधुनिक संसाधनों का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें, जिससे उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त कर कानून-व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने बुरहानपुर शहर की कानून-व्यवस्था को पुख्ता करने के लिये पुलिस द्वारा किये गये प्रबंधों की तारीफ की। शहर में 250 क्लोज सर्किट कैमरों (सी.सी. टी.व्ही.) से पुलिस द्वारा गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। पूरा शहर सी.सी. टी.व्ही. की जद में होने से वारदातों का खुलासा 24 घंटे के अंदर करने में मदद मिल रही है।

क्षेत्रीय सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक श्रीमती सुमित्रा कास्डेकर, पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, कलेक्टर सुश्री भव्या मित्तल, एडिशनल एसपी श्री अंतर सिंह कनेश सहित अधिकारी उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button