देशप्रमुख समाचारराज्‍य

श्री महाकाल लोक परियोजना का लोकार्पण कार्यक्रम 11 अक्टूबर को उज्जैन में

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा

Story Highlights
  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि श्री महाकाल लोक परियोजना के लोकार्पण कार्यक्रम में अधिक से अधिक जन-भागीदारी सुनिश्चित की जाए। कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे संतगण का सम्मान और उनकी गरिमा का ध्यान रखना राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। सभी परंपराओं का ध्यान रखते हुए उनके आगमन तथा बैठक आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। लोकार्पण कार्यक्रम में सभी समाजों के प्रमुखों तथा सरपंचों को विशेष रूप से आमंत्रित किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान 11 अक्टूबर को उज्जैन में श्री महाकाल लोक के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों संबंधी बैठक को संबोधित कर रहे थे।

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि श्री महाकाल लोक परियोजना के लोकार्पण कार्यक्रम में अधिक से अधिक जन-भागीदारी सुनिश्चित की जाए। कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे संतगण का सम्मान और उनकी गरिमा का ध्यान रखना राज्य शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। सभी परंपराओं का ध्यान रखते हुए उनके आगमन तथा बैठक आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। लोकार्पण कार्यक्रम में सभी समाजों के प्रमुखों तथा सरपंचों को विशेष रूप से आमंत्रित किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान 11 अक्टूबर को उज्जैन में श्री महाकाल लोक के लोकार्पण कार्यक्रम की तैयारियों संबंधी बैठक को संबोधित कर रहे थे। निवास कार्यालय पर हुई बैठक में मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। उज्जैन संभागायुक्त तथा जिला कलेक्टर वर्चुअली सम्मिलित हुए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उज्जैन वासी तथा अन्य स्थानों से उज्जैन पधार रहे लोग आनंद के साथ सुविधाजनक तरीके से कार्यक्रम देख सकें, इसके लिये पर्याप्त स्क्रीन्स की व्यवस्था की जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लोकार्पण अवसर पर की जा रही आवागमन व्यवस्था, बैठक व्यवस्था तथा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों आदि की जानकारी ली।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button