देशप्रमुख समाचारराज्‍य

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नए साल में नए संकल्प

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश वासियों से अपने शुभकामना के जरिये कहा है की नए साल में, नए संकल्प, नई उमंग और नए उत्साह के साथ आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश का निर्माण करना है।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा की कोरोना की तीसरी लहर आ गई है उसका मुकाबला जन सहयोग से करना है आवश्यक व्यवस्थाएं बना ली गई हैं लेकिन, सजग और सतर्क रहना है।

मुख्यमंत्री ने अपने वीडियो सन्देश में कहा की कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए अनुकूल व्यवहार करना है, नए साल में समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के संकल्प को और आगे बढ़ाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा की हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है, आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश अधोसंरचना का विकास करना ताकि अर्थव्यवस्था गतिमान बनी रहे और हम और बेहतर कनेक्टिविटी मध्यप्रदेश को दे पाए।

मुख्यमंत्री ने कहा की सुशासन के नए मापदंड स्थापित करना है शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में और बेहतर काम की आवश्यकता है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा की सीएम राइस स्कूल का निर्माण इस साल प्रारंभ हो जाएगा अर्थव्यवस्था को और मजबूत बनाकर रोजगार के अवसरों का सृजन करना है ताकि, मध्य प्रदेश प्रगति और विकास के नए कीर्तिमान गढ़ता रहे।

लेकिन, यह होगा प्रदेश की जनता के सहयोग से और इसलिए, जनभागीदारी का मॉडल मध्य प्रदेश का उसी पर चलकर हम सब आइए मध्य प्रदेश की प्रगति और विकास में अपना योगदान दें।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button