Uncategorized

विधानसभा अध्‍यक्ष, उपाध्‍यक्ष तथा नेता प्रतिपक्ष द्वारा प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं

विधानसभा अध्‍यक्ष, उपाध्‍यक्ष तथा नेता प्रतिपक्ष द्वारा प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं

भोपाल : 25 जनवरी, 2020
मध्‍यप्रदेश विधानसभा अध्‍यक्ष श्री एन.पी. प्रजापति, उपाध्‍यक्ष सुश्री हिना कावरे एवं विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेश वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की हैं ।

श्री प्रजापति ने अपने संदेश में कहा है कि गणतंत्र दिवस से यह रेखांकित होता है कि शासन करने की शक्ति जनता में निहित है । यह दिवस संविधान की सर्वोच्‍चता का पर्व भी है. श्री प्रजापति ने प्रदेशवासियों का आव्‍हान किया है कि इस दिन हमें देश की एकता और अखण्‍डता को अक्षुण्‍ण रखते हुये विकास की ओर निरंतर अग्रसर रहने का संकल्‍प लेना चाहिए ।

विधानसभा उपाध्‍यक्ष सुश्री हिना कावरे ने गणतंत्र दिवस के पर्व पर वे प्रदेशवासियों की सुख, शांति और समृद्धि की कामना की है । नेता प्रतिपक्ष श्री गोपाल भार्गव ने अपने संदेश में कहा है कि गणतंत्र दिवस संवैधानिक प्रजातांत्रिक व्‍यवस्‍था में भारत और उसके नागरिकों के विश्‍वास का प्रतीक पर्व है ।

विधानसभा भवन में ध्‍वाजारोहण प्रात: 8:00 बजे

मध्‍यप्रदेश विधानसभा भवन में गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रात: 08:00 बजे प्रमुख सचिव श्री अवधेश प्रताप सिंह राष्‍ट्रीय ध्‍वज फहरायेंगे और परेड की सलामी लेंगे । ध्‍वजारोहण कार्यक्रम के पश्‍चात् विधान सभा के मानसरोवर सभागार में देश भक्ति गीतों के कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । गणतंत्र दिवस के अवसर पर विधान सभा भवन में आकर्षक रोशनी भी की गई है ।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button