प्रमुख समाचारराज्‍य

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आग्रह किया, उनके संपर्क में आए लोग करवाएं कोरोना टेस्ट

भोपाल । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात कहा है कि उनसे हाल ही में संपर्क में आये लोगों को कोरोना वायरस टेस्ट करवा लेना चाहिए। इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है। कोरोना पॉजिटिव लोगों का अच्छा उपचार प्रत्येक जगह हो रहा है और अच्छे परिणाम भी मिल रहे हैं। पूरी सावधानियों का पालन करते हुए थोड़े से भी लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट करवाएं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं कोरोना गाइड लाइन का पूरा पालन कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह के अनुसार कोरेंटाइन रहूंगा और इलाज कराऊंगा। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मेरे द्वारा मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करते ही प्रतिदिन कोरोना की समीक्षा बैठक ली जाती रही है। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्र, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी करेंगे। 

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रदेश की जनता से अपील  की है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण दे सकती है। आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहे और गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

मुख्यमंत्री  श्री चौहान कोविड डेडीकेटेड अस्पताल चिरायु मेडीकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती हुए हैं। भोपाल स्थित एम्स और हमीदिया अस्पताल में अन्य रोगों के मरीज भी दाखिल होते हैं। आम जन को कठिनाई नहीं हो, इस उद्देश्य से मुख्यमंत्री श्री चौहान चिरायु मेडीकल कॉलेज में भर्ती हुए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button