देशप्रमुख समाचारराज्‍य

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल ने शहीद जवानों को किया याद, सरकार से पूछे सवाल

पुलवामा हमले की बरसी पर राहुल ने शहीद जवानों को किया याद, सरकार से पूछे सवाल
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पुलवामा हमले की बरसी पर शहीद जवानों को याद किया और मोदी सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा। शहीदों की शहादत पर भी राजनीतिक माहौल गरम होता दिख रहा है। इस मौके पर कांग्रेस नेता ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि आखिर इस हमले का सबसे ज्यादा फायदा किसे हुआ है । उन्होंने सरकार से पुछा कि पुलवामा हमले की जांच में क्या निकला और सरकार ने इस हमले के लिए किस व्यक्ति को जवाबदेह ठहराया है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ”आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें यह पूछना है कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?” उन्होंने यह सवाल भी किया, ” हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार ने अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है? ”
बता दें कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद भारतीय सेना ने इस हमले का बदला लिया था और पाकिस्तान के आतंकी अड्डों पर बमबारी की जिसमें कई आतंकी मारे गए थे।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button