Uncategorized

कोरोना से जंग लड़ते हुए शहीद हुए पुलिस कर्मियों के परिवार जनों की सहायतार्थ पुलिस मुख्यालय में “हेल्प डेस्क” गठित

भोपाल । वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ते हुए शहीद हुए मध्यप्रदेश पुलिस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के परिवार जनों को सहायता प्रदान करने के लिए पुलिस मुख्यालय में ‘हेल्प-डेस्क’ का गठन किया गया है। प्रदेश के गृह एवं लोक स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने बीते रोज पुलिस मुख्यालय में आयोजित हुई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक में इस आशय के निर्देश दिए थे।

गृह मंत्री के निर्देशों के परिपालन में पुलिस महानिदेशक श्री विवेक जौहरी ने आज एक आदेश जारी कर हेल्प डेस्क का गठन कर दिया है। कोविड- 19 संक्रमण से पैदा हुई विपरीत परिस्थियों में दिवंगत हुए पुलिस कर्मियों के परिवार के सदस्यों की समस्याओं का समाधान कराने में हेल्प डेस्क समन्वय का काम करेगी।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कल्याण शाखा श्री विजय कटारिया ने बताया कि सहायक पुलिस महानिरीक्षक कार्मिक श्री प्रशांत खरे को हेल्प डेस्क का प्रभारी बनाया गया है। श्री खरे का मोबाइल फोन नंबर 94253-43017 एवं कार्यालय के फोन नंबर 0755-2440037, 2501105 व 2443315 है। इनकी सहायता के लिए पुलिस मुख्यालय की कल्याण शाखा के उप पुलिस अधीक्षक श्री महेन्द्र राय को नियुक्त किया गया है। श्री राय का मोबाइल फोन नंबर 7999122166 है।।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button