प्रमुख समाचारमध्यप्रदेशमध्यप्रदेश विधानसभा निर्वाचन - 2023महत्वपूर्ण आलेखराज्‍य

कलेक्टर आशीष सिंह एवं एस.डी.एम अमन मिश्रा ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023

मध्यप्रदेश में अभी विधानसभा चुनाव 2023 जारी हैं, इस दौरान मतदान केंद्रों की सुरक्षा एवं सुचारु संचालन को निर्वाचन आयोग ने अपनी प्राथमिकता बनाया है। इसी श्रृंखला में भोपाल मध्य विधानसभा क्षेत्र के दो केंद्रों पर भोपाल के कलेक्टर आशीष सिंह और जिला उपखंड अधिकारी अमन मिश्रा निरीक्षण करते हुए मौजूद रहे। एमपी पोस्ट को दिया गया विशेष साक्षात्कार में उन्होंने बताया–

जनता की सुविधा हमारी पहली प्राथमिकता – कलेक्टर आशीष सिंह

मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर रहे कलेक्टर आशीष सिंह ने एमपी पोस्ट को बताया कि इससे पूर्व वे 50 मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर चुके थे। उनके अनुसार भोपाल में चुनावी प्रक्रिया निष्पक्ष एवं सुचारु रूप से जारी हैं। साथ ही में उन्होंने बताया की चुनाव से पूर्व मॉक पोल सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। साथ ही उनका विश्वास है कि 2018 के मुकाबले 2022 में ज्यादा मतदान होगा।

 

आधार कार्ड के आधार पर भी कर सकते हैं मतदान – एस.डी.एम अमन मिश्रा

भोपाल के जिला उपखंड अधिकारी अमन मिश्रा ने एमपी पोस्ट को बताया कि एक बजे तक भोपाल में 20 प्रतिशत से अधिक मतदान संपन्न हो चुका है। अब तक फ्लाइंग स्क्वाड के सामने कोई भी अव्यवस्था का मामला नहीं आया था और चुनावी प्रक्रिया सुचारु रूप से जारी है। इस दौरान उन्होंने बताया की यदि किसी व्यक्ति के पास वोटर आईडी कार्ड नहीं है तो वे 12 आधिकारिक पहचान पत्रों के जरिए वोट डाल सकते हैं।

 

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button