देशप्रमुख समाचारराज्‍य

इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की की मीटिंग 22 अगस्त को भोपाल में

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री,शिवराज सिंह चौहान ने कहा बेहतर तैयारियाँ हों

Story Highlights
  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 22 अगस्त को भोपाल में होने वाली इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की बेहतर तैयारियाँ सुनिश्चित की जाएँ। मुख्यमंत्री श्री चौहान मंत्रालय के सिचुएशन रूम में 22 अगस्त को होने वाली इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

 

मुख्यमंत्री ने की इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की तैयारियों की समीक्षा

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि 22 अगस्त को भोपाल में होने वाली इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की बेहतर तैयारियाँ सुनिश्चित की जाएँ। मुख्यमंत्री श्री चौहान मंत्रालय के सिचुएशन रूम में 22 अगस्त को होने वाली इंटरस्टेट जोनल काउंसिल की तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने एजेण्डा के बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने सूक्ष्म,लघु और मध्यम उद्यम, अनुसूचित जाति और जनजाति विकास, कृषि, विमानन, खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण, वित्त, गृह, महिला एवं बाल विकास, सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण सहित विभिन्न विभागों के बैठक में रखे जाने वाले बिन्दुओं पर विचार-विमर्श कर आवश्यक निर्देश दिए।

गृह मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य श्री मोहम्मद सुलेमान, अपर मुख्य सचिव गृह श्री राजेश राजौरा सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि गरीब, किसान और कमजोर वर्गों की सुविधाओं का ध्यान रखने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएँ। उन्होंने तैयारियों की समीक्षा बैठक पुन: आयोजित करने के निर्देश दिए। भोपाल में कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में बैठक होगी। मुख्यमंत्री ने आगंतुकों के लिये सभी आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button