सभी मुख्यमंत्रियों को PM मोदी का आश्वासन – कोरोना संकट को लेकर हर राज्य के साथ खड़ी है केंद्र सरकार

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुवार को हुए इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे। इस बैठक में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों द्वारा राज्यों की ओर से किए जा रहे योगदानों पर चर्चा की।

केंद्र सरकार की ओर से कोरोना को रोकने के लिए किए गए इंतजाम के बारे में भी इस बैठक में बातचीत हुई। पीएम मोदी ने इस मौके पर मुख्यमंत्रियों से कहा कि कोरोना संकट की इस घड़ी में केंद्र और राज्य सरकारों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार हर राज्य के साथ इस मुश्किल घड़ी में खड़ी है और सभी राज्यों को इस संकट से निपटने के लिए जरूरी मदद उपलब्ध कराई जाएगी।
लॉकडाउन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने चिंता व्यक्त की और मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन को कड़ाई से पालन कराने की अपील की।  उन्होंने राज्य सरकारों से  कहा कि लोगों को हर जरूरी सामान उपलब्ध कराया जाए ताकि जनता को किसी तरह की परेशानी न हो। मजदूरों के पलायन को लेकर मोदी ने कहा कि हमें पूरी तरह से पलायन को रोकना होगा ताकि यह वायरस और अधिक न फैले। इसके लिए मजदूरों के लिए  हरसंभव शेल्टर होम और खाने-पीने की व्यवस्था की जाए।
Exit mobile version