मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने राष्ट्र की एकता और अखण्डता की शपथ दिलाई

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने राष्ट्र की एकता और अखण्डता की शपथ दिलाई
भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने लौह पुरूष और देश के प्रथम गृह मंत्री स्वर्गीय श्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर आज मंत्रालय के समक्ष सरदार पटेल उद्यान में स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। श्री कमल नाथ ने उपस्थित लोगों को राष्ट्रीय एकता, अखण्डता और सुरक्षा की शपथ दिलाई।

श्री कमल नाथ के उपस्थित लोगों को संकल्प दिलाया कि ‘मैं राष्ट्र की एकता, अखण्डता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करूंगा। मैं यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूँ, जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता एवं कार्यों द्वारा संभव बनाया जा सका। मैं अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हूँ।’

इस मौके पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री जयवर्द्धन सिंह, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल, सांसद श्री विवेक तन्खा, श्री दीपक बावरिया, मुख्य सचिव श्री एस.आर. मोहंती, अपर मुख्य सचिव श्री के.के. सिंह एवं प्रमुख सचिव, सचिव तथा मंत्रालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Exit mobile version