‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर का डेब्यू कन्फर्म

‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर का डेब्यू कन्फर्म
‘मिस वर्ल्ड 2017’ मानुषी छिल्लर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ यश राज फिल्म्स की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे और यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है।

मानुषी ने कहा फिल्म के लिए सेलेक्ट होने के बाद ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में अक्षय जैसे बड़े नामचीन कलाकार के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात है और वह अपनी ओर से इस किरदार के प्रति पूरा न्याय करने का प्रयास करेंगी।

अक्षय कुमार ने फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस से प्यार और सपोर्ट की इच्छा जताई। वहीं मानुषी ने भी फिल्म के मुहूर्त की पूजा के दौरान की तस्वीर शेयर की।

मानुषी ने कहा, ‘‘अब तक का मेरा जीवन किसी परी कथा के समान रहा है। मिस इंडिया से मिस वर्ल्ड बनना और अब पहली ही फिल्म के तौर पर ऐसी बड़ी फिल्म मिलना, यह बिल्कुल मेरे जीवन में नया, रोमांचक अध्याय है।’’

अक्षय फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभायेंगी।फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने एक बयान में कहा, ‘‘इस भूमिका के लिये हमने कई युवा नये चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हमलोग एक बेहद खूबसूरत भारतीय नायिका चाहते थे।”

Exit mobile version