कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज

कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज
नई दिल्ली। भारत में दस्तक दें चुके कोरोना वायरस को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जब भारत आपातकाल का सामना कर रहा हो, तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के साथ भारत का समय बर्बाद कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने एक वीडियो को PMO को टैग करते हुए लिखा, प्रिय पीएमओ जब भारत आपातकाल का सामना कर रहा हो, तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के साथ भारत का समय बर्बाद कर रहे हैं। कोरोना वायरस भारत के लिए चुनौती बना हुआ है, इसलिए हर भारतीय का इस पर ध्यान केंद्रित करें।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, कोरोना वायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए एक अत्यंत गंभीर खतरा है। मेरी समझ से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। हर राष्ट्र के जीवन में ऐसे क्षण आते हैं जब उसके नेताओं का परीक्षण किया जाता है।
एक सच्चे नेता को पूरी तरह से भारत और इसकी अर्थव्यवस्था पर वायरस द्वारा फैलाए जाने वाले बड़े संकट को टालने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। बता दें की भारत के कई राज्यों से कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके है। हालिया मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। जहां से 6 संदिग्धों के मामले सामने आए है।

Exit mobile version