देशप्रमुख समाचारराज्‍यसेहत

कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी बोले- देश को सरकार की अक्षमता की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

कोरोना वायरस को लेकर राहुल गांधी बोले- देश को सरकार की अक्षमता की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी
नई दिल्ली। कोरोना वायरस (COVID-19) को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कोरोना से निपटने का एकमात्र तरीका है। त्वरित और आक्रामक कार्रवाई. उन्होंने आगे लिखा की केंद्र सरकार इससे (कोरोना वायरस) से निपटने के लिए नाकाम साबित हो रही है।

आने वाले समय में देश को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी है। इससे पहले राहुल गांधी मंगलवार को कहा था. कोरोना वायरस से पैदा हुई स्थिति से निपटने के लिए सभी लोगों को एक-दूसरे के साथ खड़ा होना चाहिए और पूरी सावधानी बरतनी चाहिए।

एक संदेश में राहुल ने कहा कि अगर किसी को कोई लक्षण दिखाई देता है तो वह कुछ दिनों के लिए सामाजिक मेलजोल से दूरी बना ले और तत्काल चिकित्सीय सहायता लें। गांधी ने कहा कि दुनिया एक ऐसी महामारी के बीच घिर गई है जो कई दशकों बाद इतने बड़े पैमाने पर आई है। इस स्थिति ने हमारे जीवन और जीविका को बुरी तरह बाधित किया है।

उन्होंने कहा कि इम्तिहान की घड़ी में सब एक-दूसरे के साथ खड़े रहें। गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में भी कोरोना के कुछ संदिग्ध मामले सामने आने का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने स्थानीय प्रशासन से बात की है और वहां लोगों की हर संभव मदद की जा रही है। उन्हें फिलहाल संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं करने की सलाह दी गयी है।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button