कपिल ने किया खुलासा, फिल्म 83 को लेकर क्यों हैं इतने उत्साहित

कपिल ने किया खुलासा, फिल्म 83 को लेकर क्यों हैं इतने उत्साहित
मुंबई: जून 1983 में जब कपिल देव भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ले गए थे, उस समय किसी को उम्मीद नहीं थी कि टीम वर्ल्ड कप जीत जाएगी. उस साल सब कुछ 25 जून को तब बदल गा जब कपिल और उनके साथियों ने पहली बार लॉर्ड्स में ट्रॉफी उठाई.

भारत के लिए इतिहास रचने वाला यह कप्तान सोमवार को 61 साल का हो गया. अब फिल्म स्टार रणवीर सिंह कबीर खान की आने वाली फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका कर रहे हैं. कपिल जानना चाहते हैं कि कैसे उस टूर्नामेंट में उनका सफर बड़े परदे पर उकेरा जाएगा.

कपिल ने कहा, “आप स्वाभाविक तौर पर गर्व महसूस करेंगे जब लोगों को आपने से नतीजे की उम्मीद नहीं होगी और आपने अपने मौका पाकर बेस्ट देने की कोशिश की. हम केवल जोश के साथ खेले और मुझे लगता है कि किसी भी सफर में कठिन समय तब आता है जब उम्मीदें बढ़ती हैं.”

कपिल ने कहा, ” हम सभी ने अपनी याद्दाश्त के मुताबिक अपनी कहानी सुनाई. अब यह कबीर पर हैं की वे कहानी कैसे बुनते हैं. मुझे यकीन है कि जिस तरह से मैंने 1983 विश्व कप की कहानी महसूस की वह मेरे साथी खिलाड़ियों से अलग ही रही होगी. अब में जानना चाहता हूं कि कबीर ने हमारी कहानियों को एक कहानी में कैसे पिरोया. वे कहानी सुनाने में विशेषज्ञ हैं.”

उम्मीद है कि फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. जहां रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं, ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर और साकिब सलीम और हार्डी संधू भी इस फिल्म में भूमिका निभा रहे हैं.

कपिल ने बताया, “हालांकि मैं फिल्म देखने को उत्सुक हूं, मैं इस बात का कतई अंदाजा नहीं लगा रहा कि फिल्म कितनी पसंद की जाएगी या उसे किस तरह का रिएक्शन मिलेगा.”

Exit mobile version